भारतरत्न डॉ. बाबासाहब आंबेडकर को टीम वेकोलि की आदरांजलि

भारतरत्न डॉ. बाबासाहब आंबेडकर को टीम वेकोलि की आदरांजलि

नागपूर, १६ अप्रैल :- वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) में रविवार, 14 अप्रैल को भारतरत्न डॉ. बाबासाहब भीमराव आंबेडकर को आदरांजलि अर्पित की गयी. मुख्यालय में आयोजित समारोह में टीम वेकोलि के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक जे.पी. द्विवेदी ने महामानव डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की जयंती पर उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित किये.

द्विवेदी ने अपने संबोधन में डॉ. बाबासाहब आंबेडकर के जीवन कार्यों पर प्रकाश डालते हुए बाबा साहब डॉ भीमराव आंबेडकर ने बताये रास्ते पर चलने का आह्वान किया.

इस अवसर पर प्रमुख रूप से उपस्थित निदेशक तकनीकी (संचालन तथा योजना/परियोजना) ए.के. सिंह तथा सीवीओ अजय मधुकर म्हेत्रे ने बाबासाहब के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर उनके प्रति आदर व्यक्त किया.

इस अवसर पर संपर्क अधिकारी एससी/एसटी सेल अतुल बनसोड ने बाबासाहब के जीवनी का पठन किया. समारोह में उपस्थित विभाग प्रमुखों एवं अन्य कर्मियों ने भी बाबा साहब के प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ प्रबंधक (कार्मिक/कल्याण) रॉबिन चटर्जी ने किया. उल्लेखनीय है कि, कम्पनी के सभी क्षेत्रों, इकाइयों एवं प्रतिष्ठानों में संविधान निर्माता के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की गयी.

error: Content is protected !!