कोल इंडिया लिमिटेड के रिटायर्ड अधिकारियों ने कैंसर हॉस्पिटल को प्रदान किये चार कूलर

कोल इंडिया लिमिटेड के रिटायर्ड अधिकारियों ने कैंसर हॉस्पिटल को प्रदान किये चार कूलर

नागपूर, ३० अप्रैल :- कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने सोमवार, 29 अप्रैल को राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज कैंसर हॉस्पिटल, नागपुर के मरीज़ों की सुविधा के लिए चार बड़े कूलर प्रदान किये.

कोल इंडिया रिटायर्ड ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसिएशन (सिरोवा) के अध्यक्ष अरविंद कोमावार, महासचिव एम.एल. भसीन, वरिष्ठ सदस्य के.के. शरण, अरुण हजारे, सीकेवीएन राव, देव शर्मा, जे.एस. सायरे, एस.के. पुरी, डी.सी. गुप्ता और वी.एस. कुलकर्णी ने कैंसर हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. करतार सिंह एवं अन्य पदाधिकारियों को चार बड़े कूलर प्रदान किये, जिससे वहां के मरीजों और उनके परिवार जन को नागपुर की भीषण गर्मी में थोड़ी राहत मिल सके. कैंसर हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. करतार सिंह, डॉ. बी.के. शर्मा ने इस सहयोग के लिए सिरोवा के पदाधिकारियों का धन्यवाद किया.

राव, कोमावार और भसीन ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त किये. लंबे समय तक अस्पताल के मरीजों की सेवा के लिए मंजरी जोशी का सत्कार भी किया गया.

कूलर खरीदने के लिए ए.के. कोमावार, के.के. शरण और एस.के. जगनानिया प्रत्येक ने 10-10 हज़ार रूपये और डी.एम. गोखले, वी.के. दत्ता, प्रशांत पुराणिक, जयंत मेहता, अशोक गुप्ता, सीकेवीएन राव और एम.एल. भसीन ने पांच-पांच हज़ार रूपये का आर्थिक योगदान कर इसे मूर्त रूप दिया. उल्लेखनीय है कि, कूलर निर्माता राम कूलर्स ने भी इस नेक काम में अपना योगदान करते हुए, 16,800/- रूपये कीमत वाले प्रति कूलर को 14,000/- रूपये में उपलब्ध करवाया.

error: Content is protected !!